कुमारी शैलजा को कांग्रेस नजरअंदाज नहीं कर सकती.. आते ही अशोक तंवर ने फोड़ दिया बम

Haryana Congress: अभी महज 24 घंटे पहले बीजेपी से कांग्रेस में आए अशोक तंवर ने बम फोड़ना शुरू कर दिया है. उनकी घर वापसी में कुमारी शैलजा का हाथ बताया जा रहा था और अब उसके साइड इफेक्ट भी दिखने शुरू हो गए हैं. हुड्डा से अशोक तंवर की पुरानी तनातनी किसी

4 1 2
Read Time5 Minute, 17 Second

Haryana Congress: अभी महज 24 घंटे पहले बीजेपी से कांग्रेस में आए अशोक तंवर ने बम फोड़ना शुरू कर दिया है. उनकी घर वापसी में कुमारी शैलजा का हाथ बताया जा रहा था और अब उसके साइड इफेक्ट भी दिखने शुरू हो गए हैं. हुड्डा से अशोक तंवर की पुरानी तनातनी किसी से छिपी नहीं है. इसी कड़ी में जब उनसे कुमारी शैलजा के बारे में पूछा गया तो अशोक तंवर ने कहा कि हाई कमांड किसी को नजरअंदाज नहीं करता. उनकी ये प्रतिक्रिया ऐसे समय आई है जब कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने खुद ही कहा था कि हाई कमांड शैलजा को नजरअंदाज नहीं कर सकता है.

असल में अशोक तंवर की कांग्रेस में घर वापसी हुई है. इस घर वापसी में कुमारी शैलजा का भी हाथ है. कांग्रेस में अपनी वापसी पर अशोक तंवर ने कहा कि आज हमने मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया. कांग्रेस हमारा परिवार है और हम इस परिवार को मजबूत करने का प्रयास करेंगे ताकि देश की सेवा कर सकें.

#WATCH Delhi: On Congress MP Kumari Selja’s "High command cannot ignore Selja…," remark, Congress leader Ashok Tanway says, "The high command doesn't ignore anyone..."

On his return to the Congress party, he says, "... Today we met Mallikarjun Kharge and took his blessings.… pic.twitter.com/jIhv3prGvD

— ANI (@ANI) October 4, 2024

इसी कड़ी में उनसे कुमारी शैलजा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुमारी शैलजा को हाई कमांड नजरअंदाज नहीं कर सकता है. हरियाणा विधानसभा चुनावों पर बात करते हुए तंवर ने कहा कि हरियाणा की जनता पूरी तरह से तैयार है और मुझे विश्वास है कि जो काम बीजेपी पिछले चुनाव में नहीं कर पाई, वह इस बार कांग्रेस करेगी, और 75 सीटें पार करने का लक्ष्य पूरा करेगी.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कल कितेन बजे आएंगे जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल, जानिए कहां देखें

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के बाद शनिवार को छह बजे के बाद एग्जिट पोल आएंगे। इनमें राज्य में 10 साल के अंतराल पर हुए विधानसभा चुनावों में क्या तस्वीर उभरेगी? इसका अनुमान सामने आएगा। सभी टीवी चैनल और एजेंसी के द्वारा हरियाणा में वोटिंग

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now